Kisi Dusre Ka WhatsApp Message Kaise Padhe

  Kisi Dusre Ka WhatsApp Message Kaise Padhe


Hii Friends,  Last Post Me Maine Aapko WhatsApp Ka Popular Hacking Trick Bataya Tha,  But Kai Logo Ne Muhhse Kaha Ki Wo Ye Janna Chahte Hai, Kaise Wo Apne Friends / Family Ka WhatsApp Message Bina Unki Jaankari Ke Padh Sake. Esliye Mai Aaj Aapko 2 Working Methods Batene Ja Rha Hu, Jiski Help Se Aap Apne Kisi Ke WhatsApp Messages Ko Cleverly Padh Sakte Hai,  To Aayiye Jaante Hai En Dono Working WhatsApp Methods Ke Bare Me

Dusro Ke WhatsApp Message Padhne Ke 2 Working Tarike

No. 1. WhatsApp Web
No. 2.  mSpy App
#1. WhatsApp Web Se Kisi Ka Message Kaise Padhe

Friends,  Abhi Kuch Mahino Pahle Hi WhatsApp Ne WhatsApp Web Launch Kiya,  Jiski Help Se Aap Apne WhatsApp Account Ko PC Me Chala Sakte Hain,  Yah Method Kisi Dusre Ke Messages Ko Apne Computer Me Padhne Ka Badhiya Tarika Hai, Sath Hi Aap Us Bande Ke Account Ko PC Me Bhi Use Kar Sakte Hain,  Eske Liye Niche Diye Hue Step Ko Follow Kare –
WhatsApp Web Se Kisi Ka Message Kaise Padhe –

Step 1. First Of All Visit Web.Whatsapp.com On Your PC


Step 2. Ab WhatsApp Us Bande Ke Phone Me Open Kare, Jiska Message Aapko Padhna Hai, Friends Yah Kaam Aapko First Time Karna Hai,  Fir Aap Kabhi Bhi Uska Message Padh Sakte Hai. Whatsapp Open Ke Baad WhatsApp Web Par Jaye, Sabhi OS Me WhatsApp Web Alag Alag Jagah Hai,  Mai Yahan Kuch OS Ke Bare Me Bata Deta Hu,  WhatsApp Web Open Kaise Kare.
Open WhatsApp on your phone.

― On Android: in the Chats screen > Menu > WhatsApp Web .

― On Nokia S60 and Windows Phone: go to Menu > WhatsApp Web .

― On iPhone: go to Settings > WhatsApp Web .

― On BlackBerry: go to Chats > Menu >
WhatsApp Web .

― On BlackBerry 10: Swipe down from top of the screen > WhatsApp Web .

― On Nokia S40: Swipe up from bottom of screen > WhatsApp Web .

Jab Aap WhatsApp Web Open Karenge,  Tab Aapko Yahan Scan Karne Kaha Jayega,  Ab PC Par Aapko Web.Whatsapp.com Par Jakar Es QR Ko Scan Karna Hai. Bas Ho Gya Kaam.


Ab Jab Bhi Us Bande Ko Messages Aayenge, Aap Apne PC Se Unke Messages Read Kar Payenge...

#2. mSpy Software Se Kisi Ke WhatsApp Par Nazar Kaise Rakhe



Friends mspy Ek Aisa Software Hai,  Jiski Help Se Aap Kisi Bhi Phone Ko Trace Kar Sakte Hain,  And Aap Targeted Phone Ke WhatsApp, Facebook Messenger, Etc Ke Sabhi Chats Read Kar Sakte Hain.

Jab Aap Mspy Purchase  (Purchase Link) Kar Lenge To Aapko Ese Targeted User Ke Phone Me Install Karna Hoga,  Yani Aap Jiska Phone Hack Karna Chahte Hai,  Uske Phone Me Yah Software Install Karna Hoga. Don’t Worry Yah Ek Hidden App Hai,  Jo Install Aur Setup  Hote Hi Hide Ho Jayega, Installation And Setup Me 5 – 15 Minutes Lag Sakte Hai. Eske Baad Aapko Ek User ID Password Diya Jayega,  Jo Aapko Mspy Ke Server Me Login Ke Liye Diya Jayega,  Ab Jab Bhi Aapko Phone Track,  Trace Karne Ho Bas Mspy Ke Server Me Jakar Kisi Bhi Computer Se Login Kare.

WRITED BY ALTAF_KHAN

Comments

Popular posts from this blog

Android Phone Se Paise Kamane Ke Liye Best App

HACK FACEBOOK ACCOUNT